घर में घुसकर दरोगा पत्नी और बेटी कोे पीटा

0
54

सिद्धार्थनगर। गांधीनगर मोहल्ले में एक ही परिवार के छह लोगों ने सोमवार की रात घर में घुसकर दरोगा देवेंद्र सिंह को लाठी-डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया। बचाव में आईं उनकी पत्नी और बेटी को भी नहीं बख्शा गया। दरोगा की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों पर बलवा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात हैं। पत्नी मधुबाला सिंह की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक सोमवार की रात साढ़े आठ बजे मोहल्ले के ही एक परिवार के कई लोग लाठी-डंडे लेकर घर में घुस आए। वे लगातार अपशब्द बोल रहे थे। पति ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें बुरी तरह पीटा। बीच-बचाव करने जब बेटी श्रेया सिंह और मैं पहुंची तो हमारे साथ न सिर्फ बदसलूकी की गई बल्कि मारा-पीटा भी गया। चीख सुनकर जब तक आसपास के लोग पहुंचते, हमलावर भाग निकले। उन्होंने आरोप लगाया है कि हमलावर जान से मारने के इरादे से घर में घुसे थे।
एसओ सदर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित की पत्नी की तहरीर पर गांधी नगर के मुरली, रोहित कुमार उर्फ कृष्णा, प्रवीण कुमार, अशोक कुमार, सिद्धार्थ कुमार और एक अज्ञात पर बलवा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here