चोरी की पांच बाइक बरामद, दो गिरफ्तार

0
23

सिद्धार्थनगर : ढ़ेबरुआ पुलिस ने मंगलवार देर रात चोरी की पांच बाइक बरामद की है। वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से एक तमंचा व 12 कारतूस भी मिला है। पकड़े गए आरोपितों का नाम बढ़नी कस्बा के वार्ड नंबर नौ रामजानकी मंदिर निवासी सरगना चांद अली व ग्राम सेमरहना निवासी अब्दुल मुर्तजा है। अंधेरे का लाभ उठाते हुए अन्य तीन आरोपित मौके से फरार हो गए हैं।

पुलिस पचपेड़वा तिराहा के पास चेकिग कर रही थी। इसी दौरान मुड़िला रोड पर स्थित पिक्चर हाल के पास बाइक से आते हुए दो लोग दिखे। पुलिस को आता देख दोनों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर चेकिग किया तो तमंचा, कारतूस के साथ आधार व पैन कार्ड बरामद किया। दोनों ने पूछताछ में छिपा कर रखी गई तीन और बाइक भी मिली। गिरोह के अन्य सदस्य मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गए।

फरार आरोपितों की पहचान नेपाल के थाना कृष्णानगर के ग्राम चैपुरवा निवासी अब्दुल्ला व इरफान, ग्राम जिगनिहवा उर्फ धनौरी निवासी इम्तियाज उर्फ लाला के रूप में की गई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया है कि गिरोह के सदस्य नेपाल में भी चोरी करते थे। नेपाल निवासी दो लोग के सहयोग से चोरी की बाइक बेचने का काम किया जाता है। टीम में एसओ ढेबरूबा आरबी सिंह, प्रभारी पुलिस चौकी बढ़नी राम प्रकाश चंद, एसआइ दिनेश राजभर, धर्मराज सिंह, मुख्य आरक्षी विजय यादव, अशोक कुमार यादव, फैज खान, राहुल प्रजापति, योगेश कुमार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here