मलाइका अरोड़ा ने बताया, क्यों लिया अरबाज खान से तलाक का फैसला

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

मलाइका अरोड़ा इस वक्त अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। हाल ही में एक रेडियो शो पर मलाइका अरबाज के साथ अपने तलाक पर बोलीं।

मलाइका ने बताया कि तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया ताकि दोनों बेहतर लाइफ जी सकें। उन्होंने बताया, ‘जिंदगी के बाकी बड़े फैसलों की तरह यह भी आसान फैसला नहीं था और आखिरकार किसा न किसी पर ब्लेम आना था।

मुझे लगता है कि यह आम इंसान का स्वभाव होता है कि वह चीजों को दोष देता है। यह बिलकुल भी आसान नहीं था लेकिन मैं जो इंसान हूं उसके लिए खुश रहना सबसे अहम है। और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं जो भी मेरे आसपास है उन सबकी खुशी के लिए भी।

इसलिए अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं है। इसमें दो लोग शामिल थे। और मुझे लगता है कि हम दोनों ने कई चीजों पर विचार किया, हर नफे-नुकसान को तौला फिर फैसला लिया कि बेहतर होगा कि हम अलग हो जाए क्योंकि मुझे लगा कि ऐसे हम बेहतर इंसान होंगे।’

मलाइका ने यह भी बताया कि तलाक लेने की एक रात पहले तक उनके परिवार के लोग कहते रहे थे कि इस पर दोबारा सोचें। हालांकि जब बेटे अरहान की बारी आती है तो अरबाज से उनके रिश्ते अच्छे हैं। इसी बीच मलाइका और अर्जुन की शादी के चर्चे भी हैं लकिन यह वक्त ही तय करेगा क्योंकि अर्जुन और मलाइका ने अब तक इस पर चुप्पी साध रखी है।