बारिस से बढ़नी पचपेड़वा व ढेबरुआ मार्ग पर गड्डो में जमा पानी ,बना परेशानी का सब

0
60
  1. अजय प्रताप रिपोर्टर

बढ़नी सिद्धार्थनगर
लगातार बारिस होने से बढ़नी से पचपेड़वा मार्ग व बढ़नी से ढेबरुआ मार्ग पर गड्ढे में पानी भरा होने के कारण लोगों को बहुत परेशानी चलने में काफी दिक्कतें उठानी पड़ती हैं जबकि सड़क की मरम्मत अभी 1 वर्ष नहीं पूरे हुए हैं और सड़कों पर गड्ढे होने पर पानी जमा होने लगा और पानी का कोई निकास नहीं है इसी कारण सड़क पर पानी जमा रहता है इस पर विभाग का कोई आलाअधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ती और मोटरसाइकिल और साइकिल चलाने वाले लोगों को बहुत संभल कर निकालना पड़ता है और उनको डर रहता है कि कहीं गिर ना जाएं । सड़क पर जमा बारिश का पानी राहगीरों व वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। सड़क किनारे पानी जमा होने से लोगों को गुजरने में खासी दिक्कत हो रही है, वहीं वाहनो के आवागमन से सड़क पर गड्डा में पानी भर जाने से जाम भी लग जाता है। इससे लोग अपने गंतव्य पर सही समय पर नहीं पहुंच पाते और लंबे समय तक लोगों को जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़ता है।
स्थानीय निवासी बताते हैं कि अभी एक वर्ष नही हुआ सड़क का रिपेयर होने में और सड़क पर गड्डा हो गया ।वारिस होने के कारण पानी गड्डो में भर गया और जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने से बारिश के बाद अक्सर यहां पर जलभराव हो जाता है। इस बारे में संबंधित विभाग को कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन विभाग की ओर से जल निकासी को लेकर कोई ठोस पहल नहीं की जा रही है। इसीलिए सड़क पर पानी जमा होने के साथ ही कीचड़ भी हो जाता है।
राहगीर पंकज कुमार ने बताया कि सड़क किनारे कीचड़ होने से वाहन चालकों को यहां से गुजरने में परेशानी होती है। उसने बताया कि कुछ ही दूरी पर अस्पताल भी है लेकिन कीचड़ होने से यहां से गुजरने वाले लोगो को परेशानी होती है। मजबूरन कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता है। इसके बावजूद संबंधित विभाग पूरी तरह से इस समस्या के समाधान को लेकर बेपरवाह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here