बेकाबू पिकअप पलटी, एक की मौत, दो जख्मी

fail

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

सिद्धार्थनगर/चिल्हिया। चिल्हिया क्षेत्र के शोहरतगढ़-नौगढ़ मार्ग पर स्थित कपिया गांव के पास शुक्रवार दोपहर गल्ला लदी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग जख्मी हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के कोल्हुआ ढाला गांव निवासी योगेंद्र (55) सदर क्षेत्र के ही अनूप नगर मोहल्ला निवासी सोनू शर्मा (22) और राधेश्याम (30) शुक्रवार को पिकअप में गल्ला लादकर चिल्हिया से लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि अभी शोहरतगढ़-सनई मार्ग पर स्थित कपिया गांव के पास पहुंचे थे कि अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई। सूचना पर पहुंचे एसओ चिल्हिया ने पुलिस कर्मियों की मदद से तीनों को वाहन से बाहर निकलवाया और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही योगेंद्र को मृत घोषित कर दिया।
जबकि सोनू व राधेश्याम का इलाज चल रहा है। पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ चिल्हिया रामेश्वर यादव ने बताया कि मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *