वजूद खो रही चौराहे की सड़क, जिम्मेदार बेखबर

0
42

सिद्धार्थनगर : भारत भारी (मोतीगंज) चौराहे की सड़क इन दिनों पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। मार्ग अब वजूद खोने लगा है। राहगीरों की राह कठिन बनी हुई है। बावजूद इसके सड़क की दशा सुधारने हेतु जिम्मेदारों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

चौराहे की सड़क काफी दिनों से खराब है। वर्तमान में इसकी हालत और बदतर हो गई है। देखने के बाद ऐसा प्रतीत ही नहीं होता कि ये पिच मार्ग है। पिछले दिनों शासन स्तर पर सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आदेश जारी हुआ, इसके बाद भी यहां किसी तरह का कार्य नहीं कराया गया। जिसके कारण सड़क खतरनाक स्थिति में पहुंच गई है। घनश्याम व अल्ताफ ने कहा कि सड़क की हालत इस समय बड़ी ही खराब है।

कब कोई दुर्घटना हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। विशंभर पाण्डेय व अवधराज ने कहा कि जर्जर सड़क राहगीरों के लिए मुसीबत बनी हुई है। विभागीय अधिकारियों से लेकर प्रशासन के लोगों का रवैया उदासीन बना हुआ है। अब्दुल हक, शिव कुमार, कुलदीप ने सड़क को ठीक कराने की मांग की है। एसडीएम राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि सड़क की स्थिति वास्तव में जर्जर है। इसे ठीक कराने के लिए पीडब्लूडी के अधिकारियों को पत्र भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here