भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब सिद्धार्थ नगर मे

0
38

बर्डपुर (अनवर शाह)। भोजपुरी फिल्म निर्माताओं ने सिद्धार्थ नगर की पावन धरा खूबसूरत लोकेशन की वजह से फिल्म बनाने के लिए सिद्धार्थ नगर आना शुरु कर दिये है भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अब अपने सिद्धार्थ नगर मे भी अच्छे अच्छे लोकेशनों पर होने लगी और फिल्म बनकर तैयार भी हो गयी है ।

कौन कौन सी भोजपुरी फिल्में हैं

अभी कुछ ही महीनों की बात है बनारसी पहलवान की शूटिंग सिद्धार्थ नगर के खूबसूरत लोकेशनों पर हुयी जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार आयाज खान और मशहूर सिंगर एवं अभनेत्री निशा दूबे थीं ।

उसी बीच मे स्पेशल इंकाउन्टर के निर्माता निर्देशक ने भी सिद्धार्थ नगर पहुचें और स्पेशल इंकाउन्टर भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिये
स्पेशल इंकाउन्टर फिल्म की शूटिंग सिद्धार्थ नगर के कलेकट्रेट परिसर, उद्दान पार्क, बर्डपुर कोठी आदि अच्छे एवं खूबसूरत लोकेशनों पर हुई है
इस फिल्म के मुख्य कलाकार अभिनेता एवं गायक राकेश मिश्रा , गणेश गुप्ता, रितु सिंह, सीमा सिंह आदि भोजपुरी माने जाने कलाकारों ने अभिनय किया है बताया जाता है की फिल्म की कहानी बहोत दमदार है दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है इस फिल्म से । ताजा खबर ये है की स्पेशल इंकाउन्टर फिल्म बनकर तैयार है ये जल्द ही नजदीकी सीनेमा घरों मे प्रदर्शित होगी ।
अच्छे लोकेशन
सिद्धार्थ नगर वैसे भी अपनी खूबसूरती के लिए विश्व प्रसिद्ध है और फिर हो क्यूं न यहां की शान्ति और खूबसूरत लोकेशन फिल्म निर्माताओं को अपनी तरफ दिन ब दिन आक्रशित कर रही है । इससे पहले भी कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है सिद्धार्थ नगर जिले मे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here