एक और BJP विधायक पर रेप का अरोप

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

ब्रेकिंग न्यूज  यूपी में अभी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामला शांत हुआ नहीं है कि एक और बीजेपी विधायक पर नाबालिग से रेप का आरोप लग गया है. बदायूं के बिसौली सीट से विधायक कुशाग्र सागर पर एक 22 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वह नाबालिग थी तो विधायक ने उससे रेप किया था. लड़की कुशाग्र सागर के घर में काम करने वाले की बेटी है.

लड़की ने कहा, कुशाग्र ने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर दी है. अब मुझसे कोई शादी नहीं करेगा. मैं इस उम्मीद के साथ सबकुछ सहन कर रही थी कि एक दिन वह मुझसे शादी कर लेगा. लेकिन अब वह मुझे धमकी दे रहा है कि मैं पुलिस के पास जाउंगी तो वह मुझे और मेरी फैमिली को मार देगा.दूसरी तरफ विधायक कुशाग्र सागर की 17 जून को शादी होने वाली है. उसने इन आरोपों से इनकार कर दिया है. यह मेरी छवि और राजनीतिक करियर के खिलाफ कोई षडयंत्र है. उसने आगे कहा, इस लड़की ने साल 2014 में भी पुलिस से संपर्क किया था. इसने मुझसे 10 लाख रुपये लेकर कंप्रोमाइज कर लिया था. इसकी कॉपी मेरे पास है. अब मेरी शादी से पहले इसने एक बार फिर आरोप लगाया है. मैं इस तरह के आरोप के लिए तैयार हूं. मैं नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. जांच के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा.

एसएसपी का कहना है कि सर्किल अफसर निति द्विवेदी मामले की जांच कर रही हैं. जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. द्विवेदी महिला के घर पर गई थीं, लेकिन वह मिली नहीं. आगे जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *