रामनवमी के शुभ अवसर पर श्री राम शोभायात्रा बाइक रैली का आयोजन

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

चैत्र रामनवमी के शुभ अवसर पर श्री राम शोभायात्रा बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस भव्य रैली का आयोजन राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष मोहित पाण्डेय और शिव राष्ट्र सेना के जिलाध्यक्ष रजनीश त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपन्न कराया गया।

इस रैली के माध्यम से समस्त हिंदू जनमानस के द्वारा यह अपील की गई कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो जिससे श्री राम के श्रद्धालुओं की श्रद्धा का सम्मान बना रहे। यह यात्रा जिला मुख्यालय स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर से प्रारंभ होकर सिद्धार्थ चौक ,स्टेशन (राम जानकी मंदिर) से होते हुए ब्राह्मण चौक के बाद बेलहिया दुर्गा मंदिर पर समापन किया गया, जहां राष्ट्रवादी युवा वाहिनी के द्वारा प्रसाद वितरण एवं जलपान की व्यवस्था की गई। इस शोभायात्रा को सफल बनाने में प्रमुख रुप से व्यवस्था में शिवम राय’सूरज’ और डायमंड जायसवाल रहे।साथ ही साथ इस यात्रा में शुभम श्रीवास्तव,विकास पाण्डेय’वत्स’, मनीष त्रिपाठी, धनंजय मिश्रा, अभिनव, बृजेश, शिवम शुक्ला, अमन, प्रवेश, शक्ति जायसवाल,रमेश वर्मा, प्रदीप राज,शशांक सिंह,विजय पाण्डेय, धीरेंद्र, अभय, अनुज कश्यप, तुषार,नितेश, पवन चौबे व अन्य की गरिमामयी उपस्थिति रही।


आयोजन समिति राष्ट्रवादी युवा वाहिनी और शिव राष्ट्र सेना समस्त हिंदू जनमानस का इस यात्रा को सफल बनाने में सहयोग के लिए विशेष रूप से धन्यवाद करता है

One thought on “रामनवमी के शुभ अवसर पर श्री राम शोभायात्रा बाइक रैली का आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *