दो दिन से लापता युवती की मिली नाले में लाश

0
90

कपिलवस्तु। घर से लापता युवती की लाश गांव के बगल नाले में मिली है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। घटना भारत-नेपाल सीमा से सटे रूपनदेही जिले के गैड़ाहवा गाऊ पालिका वार्ड नंबर एक की बताई जा रही है।

युवती के पिता मोहम्मद इजहार के अनुसार 19 वर्षीय बेटी शबनम निशा सोमवार शाम खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गई। बाद में पता चला कि वह अपने कमरे में नहीं है। परिजनों और लोगों से काफी पूछताछ की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। जबकि उसकी एक सप्ताह बाद शादी होनी थी। इस बीच बुधवार सुबह गांव के बगल सूखे नाले में शबनम की लाश मिली। सूचना पर रूपनदेही के एसपी ह्रदय थापा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार शबनम के मुंह पर चोट के निशान थे। ऐसे में कहीं न कहीं हत्या कर लाश फेंकी गई है। फिलहाल पुलिस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में जुटी हुई है।

कपिलवस्तु कोतवाली पुलिस से भी मांगा सहयोग
घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस कपिलवस्तु कोतवाली पुलिस का भी सहयोग रूपनदेही पुलिस ने मांगा है। इस मामले में चाकरचौड़ा नेपाल में कुछ अधिकारियों ने फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ भी की है। लेकिन अब तक कोई महत्वपूर्ण कड़ी नेपाल पुलिस के हाथ नहीं लगी है। पुलिस अब हिरासत में लिए गए युवक के सहारे पर टिक गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here