दुर्घटना या हत्या पोस्टमार्टम से खुलेगा राज

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

इटवा थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव के निवासी बजरंगी(30) पुत्र कृष्णा की लाश मिलने से चारो तरफ सनसनी फैल गई। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

गुरुवार रात लगभग 8:30 बजे बाजार से लौट रहे राहगीरों को एक शव कलवारी गांव के तालाब के पास पड़ा दिखाई दिया। वहां एकत्रित कुछ लोगो ने शव को बेनीपुर निवासी बजरंगी का बताया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को गांव वालों की मदद से मृतक के घर ले आई।

कुछ लोग इसे मार्ग में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई दुर्घटना बता रहे हैं, तो दूसरी तरफ मृतक की पत्नी निर्मला व उनकी मां प्रभावती गांव के ही एक शख्स पर हत्या का आरोप लगा रही है। मृतक की पत्नी का कहना है कि कल शाम लगभग सात बजे गांव के ही एक व्यक्ति मेरे पति को बुला कर मोटरसाइकिल से कहीं लेकर गए थे, पर वह तो वापस नहीं आए उनकी लाश घर आई। मां प्रभावती का कहना है कि मेरा बेटा लाइट का काम करता था, कुछ दिन पहले लाइट बनाने को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हुआ था, जिसके चलते उसने मुझे धमकाया था कि अपने लड़के को समझा लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। उसके पीठ व हाथ व चेहरे पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। शरीर पर कई जगह कटने के निशान भी थे। मृतक की दो पुत्रियां पूनम(4) अनुष्का (2) है, जो पापा के आने का इंतजार कर रही है। थानाध्यक्ष अवध नरायण यादव ने बताया कि पहली नजर में मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से लग रही है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मामला स्पष्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *