Honor 9X Price in India August 2019, Release Date & SPECIFICATIONS

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

ऑनर 9एक्स आकर्षक लुक, बड़ी बेज़ेल-लेस स्क्रीन, क्रिस्प विजुअल और मजबूत कॉन्फिग्रेशन का पैक है जो कि यूजर्स गेमिंग का एक अच्छा अहसास दिलाता है। डिवाइस का डिजाइन आकर्षक है और हाथ में लेने पर अच्छा लगता है। कैमरे अच्छी तस्वीरें लेते हैं और सामान्य उपयोग के लिए स्टोरेज का विस्तार किया जा सकता है। किंतु डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी छोटी है जो कि सामान्य उपयोग के दौरान यूजर्स को निराश कर सकती है। हालांकि कुल मिलाकर, इस बजट में यह एक बेहतरीन डिवाइस है।

ऑनर 9एक्स मिड रेंज में शानदार फीचर्स की सुविधा देता है।

डिसप्ले और कैमरा

ऑनर 9एक्स स्मार्टफोन में 5.84 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिसप्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,280 पिक्सल है और इसमें 432 पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी मिलती है। इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो और 79.07% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। डिवाइस में रियर कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन में सीएमओएस इमेज सेंसर, पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्स का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

बैटरी और कॉन्फिग्रेशन

ऑनर 9एक्स स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की ली-पो बैटरी दी गई है जो साधारण उपयोग के साथ एक दिन क बैकअप देती है। यह डिवाइस दो कॉर्टेक्स ए53 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर कार्य करता है जिसमें 2.36गीगाहर्ट्ज और 1.7गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड है। जिन्हें हीसिलिकॉन किरिन 659 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम की सुविधा दी गई है। साथ ही सिस्टम की ग्राफिकल जरूरतों को मैनेज करने के लिए माली-टी830 एमपी 2 जीपीयू दिया गया है। डिवाइस का प्रोसेसर काफी शानदार है और उपयोग के दौरान स्मूथ अनुभव देता है। यह एक स्लिम डिवाइस है और चार कलर वेरियंट में आता है।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

ऑनर 9एक्स में 64 जीबी की पर्याप्त इंटरनल मैमोरी दी गई ​है जिसे उपयोगकर्ता अपनी जरूरत के अनुसार 256 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। दैनिक उपयोग के लिए, स्टोरेज में कोई समस्या नहीं होगी। हाइब्रिड स्लॉट वाला यह डिवाइस डुअल नैनो सिम के आता है और 4जी वोएलटीई को सपोर्ट करता है। इसमें कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर वाईफाई और ब्लूटूथ के साथ ही ए-जीपीएस और ग्लोनास भी दिए गए है। वहीं इसमें एक माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक की भी सुविधा मौजूद है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *