उस्का: कूड़ा नदी में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन मासूमों की मौत

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

उस्का थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव के पास से कूड़ा नदी में गुरुवार की शाम नहाने गए दो सगे भाइयों समेत तीन मासूमों की गहरे पानी में चले जाने से डूब कर मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से सभी के शव को बाहर निकाल लिया गया। मौके पर सीओ, तहसीलदार व थाना की फोर्स पहुंच गई थी।



गुरुवार की शाम चार बजे के करीब चित्तापुर गांव निवासी दो सगे भाई मुकेश (10) व मंजय (9) पुत्र मुकेश साथी सूरज (12) पुत्र हीरालाल के साथ गांव पास से बहने वाली कूड़ा नदी में नहाने गए थे। तीनों नदी में नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मासूमों को डूबता देख नदी में नहा रहे गांव के अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों के शोर सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।
कई नदी में उतर कर मासूमों को तलाश करने लग गए। जब तीनों मासूमों का पता नहीं चला तो ग्रामीणों ने नदी में जाल डाल कर तलाश शुरू की। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों मासूमों के शव मिल गए। वहीं किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही सीओ सदर दिलीप कुमार सिंह, तहसीलदार सदर संतोष कुमार ओझा, एसओ उस्का अनिल प्रकाश पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। बच्चों के शव को कब्जे में लेकर कागजी कोरम पूरा करने में जुट गए थे। दो सगे भाइयों के साथ तीन मासूमों की मौत से परिवारीजनों ही नहीं गांव में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *