लड़की से छेड़खानी करने वाला युवक गिरफ्तार

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

दिनांक 19-04-2018 को थाना भवानीगंज पर वादी श्री राम पाल यादव साकिन जुडविया, थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर द्वारा सूचना दी गयी कि मेरी पुत्री की साथ छेडखानी कुछ अज्ञात लोगों द्वारा की गयी है । छेडखानी का विरोध करने पर मेरी पुत्री को तालाब में फेक दिया गया है । इस सूचना पर तत्काल थाना भवानीगंज पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर विवेचना शुरू कर दि गयी ।
उक्त घटना के अनावरण/गिरफ्तारी हेतु श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय व श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गयी, जिसका नेतृत्व क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज द्वारा किया गया तथा घटना का अनावरण 48 घण्टे के अन्दर पुलिस टीम द्वारा किया गया ।
विवेचना से यह बात प्रकाश में आयी की छात्रा 06 माह पहले अपने बुआ के घर ग्राम कैथवलिया जलालपुर गयी थी वही पर अभियुक्त वसीउल्लाह से बात हुई तभी से दोनों में फोन पर बातचीत होती रही । छात्रा द्वारा बताया गया की वसीउल्लाह द्वारा करीब 03-04 माह से स्कूल से वापस लौटते समय मेरा पीछा करता था । पाँच दिन पहले स्कूल से लौटते समय अभियुक्त द्वारा पीडिता को रोक कर हाथ पकड़ कर छेडखानी की गयी । पीडिता द्वारा डर बस यह बात अपने घर नही बतायी । दिनांक 19-04-2018 की सुबह छात्रा के पिता दिल्ली से घर आये, उस समय छात्रा मोबाईल को लेकर स्कूल गयी थी और स्कूल से वसीउल्लाह से बात कर बतायी की हमें बात नही करनी है । आप अपना मोबाईल आकर ले जाओं । इस पर अभियुक्त द्वारा पीडिता को बेइज्जत करने व जान से मारने की धमकी दी । जब अभियुक्त मोबाईल लेने नही आया तो पीडिता ने स्कूल से घर वापस जाते समय तालाब के पास रूकी और सोची की मोबाईल कही फेक दू , फिर याद आया की मोबाईल किसी के हाथ लग जायेगा । तब पीडिता ने उस मोबाईल को तालाब में कीचड़ में छिपाने की बात सोची और सड़क से तालाब में उतरी और गिर गयी फिर तालाब के बीचों बीच जाकर मोबाईल को कीचड़ में गाड़ दी । पीडिता पूरी तरह से भीग गयी थी सोची की घर जाकर क्या बतायेगी, इसी उलझन्न में उसने दुपट्टे से अपना गला कस लिया तब तक गाँव के लड्डू वर्मा व और लोग आये पीडिता को तालाब से निकाल कर घर ले गये । पीडिता द्वारा झूठी बात बतायी गयी कि मेरे साथ 04-05 लोगों ने छेडखानी किया व गला कस कर तलाब में फेक दिया ।
मुकदमा उपरोक्त में अभियुक्त वसीउल्लाह पुत्र बैतुल्लाह को आज दिनांक 21-04-2018 को सुबह समय करीब 08:15 बजे चन्द्रदीप घाट रोड जलालपुर पम्प के पास से गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।
मु0अ0सं0 – 50/2018 धारा 354/354घ/506 भादवि0 व 7/6 पॉस्को अधिनियम थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर में वांछित अभियुक्त वसीउल्लाह को 48 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया गया ।

पुलिस टीम का विवरण ।
1- प्रभारी निरीक्षक भवानीगंज श्री प्रदीप कुमार सिंह जनपद सिद्धार्थनगर ।
2- उ0नि0 श्री रमाकान्त सरोज थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर ।
3- उ0नि0 श्री जय प्रकाश तिवारी थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर ।
4- उ0नि0 श्री सूर्य प्रकाश सिंह थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर ।
5- आरक्षी भरत तिवारी थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर ।
6- आरक्षी व्यास कुमार मल्ल थाना भवानीगंज जनपद सिद्धार्थनगर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *