राप्ती नदी में नहाने गए एक किशोर की डूबने से मौत, दो लापता

0
106

डुमरियागंज। रविवार देर शाम राप्ती नदी में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक डूब गए हैं जिनके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि तीन युवक नदी में नहा रहे थे। वहीं दो अन्य युवक वहां मौजूद थे। तीनों को डूबता देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। देर शाम समाचार लिखे जाने तक दोनों डूबे युवकों का नाम नहीं पता चल पाया है।

डुमरियागंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 15 निवासी नूर मोहम्मद का बेटा शमीम उर्फ गोलू (16) रविवार दोपहर करीब दो बजे घर से घूमने के लिए निकला था। शाम करीब 4 बजे राप्ती नदी में तीन युवकों के डूबने की खबर फैल गई तो नदी किनारे मौजूद लोगों के अलावा आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने नदी में उतरकर लापता युवकों की तलाश की। करीब सात बजे शमीम की लाश बाहर निकाली गई। साथ ही अन्य दोनों युवकों की तलाश में लोग जुटे रहे।
उधर, शमीम की मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। देर रात तक मोहल्ले के साथ ही आसपास के लोग घर आकर परिजनों को ढांढस बंधाते दिखाई दिए। इधर दो अन्य डूबने वाले युवकों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तीन युवक नदी में नहा रहे थे। वहीं, दो युवक किनारे खड़े थे। तीनों को डूबते देख दोनों वहां से भाग गए। डुमरियागंज प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस टीम गई है। एक किशोर का शव परिजनों को मिला है। अन्य की तलाश स्थानीय लोगों की मदद से कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here