विंध्यवासिनी हत्याकांड का अभियुक्त नेपाल से गिरफ्तार

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

खेसरहा थाने के बन्हैती गांव में दुष्कर्म में विफल होने पर विंध्यवासिनी नामक महिला की हत्या कर फारार हो जाने वाला व्यक्ति पड़ोसी देश नेपाल में वहां की मुकामी पुलिस द्धारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका का कत्ल 12 मई को हुआ था। पकड़े गये अभियुक्त का नाम रज्जाक है। उसे भारत लाने की कोशिशें जारी हैं। मुख्य आरोपी पिटू उर्फ असलम पहले ही जेल जा चुका है।

बताया जाता है कि खेसरहा पुलिस को खबर मिली कि रज्जाक सीमा पार कर पड़ोसी देश नेपाल में छुपा हुआ है। खबर मिलते ही पुलिस टीम नेपाल बार्डर के भारतीय गांव बजहा पहूंच गई और वहीं से रज्जाक को पकड़ने के लिए प्रयास किये जाने लगे।

27 मई को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि अभियुक्त रज्जाक  नेपाल राष्ट्र के थाना व ग्राम पकडी में  रह रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और नेपाल के पकड़ी थाने की पुलिस ने रज्जाक को दबोच लिया। जहां पर नेपाल के कपिलवस्तु पुलिस अधीक्षक द्वारा रज्जाक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर द्वारा लगातार नेपाल पुलिस संपर्क कर रज्जक को भारत लाने की कोशिश की जा रही है।

बता दें की गत १२ मई की देर शाम ग्राम बन्हैती में उसी गांव के रज्जाक और असलम विंध्यवासिनी नामक महिला के घर में घुस गये थे। वहां पर दोनो ने विंध्यवासिनी से बतात्कार करने की कोशिश की। विंध्यवासिनी के विरोध पर दोनों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *