इन्दिरानगर गरगजवा में की गई सार्वजनिक शौचालय का शिलान्यास

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

आदर्श नगर पालिका परिषद बांसी की तरफ से सार्वजनिक शौचालय निर्माण का शुभारंभ तो बहुत पहले ही हो चुका है को इंदिरानगर वार्ड में सार्वजनिक शौचालय निर्माण की आधारशिला नगर पालिका अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश पटवारी तथा अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार ने विधि विधान से किया ।
नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद इदरीश पटवारी इंदिरानगर वार्ड में पहुंचे जहां प्रस्तावित सार्वजनिक सुलभ शौचालय की बुनियाद वैदिक मंत्रोच्चार के बीच रखी । इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन की मंशा है कि खुले में शौच न करने पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए । सरकार की मंशा को फलीभूत करने के लिए आदर्श नगर पालिका परिषद बांसी में कई सार्वजनिक सुलभ शौचालय का निर्माण होना है

आज इस सुलभ शौचालय की बुनियाद रखी गई है इस का भी निर्माण अति शीघ्र पूरा करा दिया जाएगा। इस का निर्माण पूरा हो जाने पर वार्ड के निवासियों को खुले में शौच नहीं जाना पड़ेगा तथा सरकार की मंशा पूरी होगी । अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना ही हम सब का मुख्य कर्तव्य है। इसी कड़ी में आज शौचालय का शिलान्यास किया जा रहा है। इसके निर्माण पूरा होने सफाई और स्वच्छता बनाए रखें तथा इस शौचालय का ही प्रयोग करें। और खुले में शौच ना जाएं।
सामुदायिक शौचालय स्वच्छ भारत मिशन;शहरी के शिलान्यास अवसर पर अमरेंद्र कुमार पटेल वीर प्रताप ;जेईद्ध बरकत अली राईनी,करीम राईनी,साकिर शाह,विनय रावत,कक्कू, बबलू, रामदेव पांडेय, निलेश निषाद ,राधेश्याम, अशहद,लखपति राईनी,लछमन निषाद,अतिउल्लाह, समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *