पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरजनपदीय चोर गिरोह

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

सिद्धार्थनगर : पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में चार थाना क्षेत्रों में हुए छह चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया है। बताया कि अंतरजनपदीय चोर गिरोह के सरगना समेत छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। सोने व चांदी के जेवरात, एक तमंचा, दो कारतूस, एक चार पहिया व दो बाइक की बरामदगी की है। पकड़े गए आरोपितों का नाम बलरामपुर के कोतवाली तुलसीपुर के ग्राम गुदरा निवासी साजिद अली, अब्दुल मुतल्लिव, ग्राम तुलसीपुर देहात निवासी शराफत अली, तुलसीपुर कस्बा निवासी अंकित कुमार सोनी, थाना उतरौला के ग्राम चीती निवासी एहसान अली व सुनील कुमार है। गिरफ्तारी करने वाली टीम को दस हजार नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

एसपी ने बताया कि बलरामपुर से सटे क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में तेजी आई है। घटनाओं का पर्दाफाश करने के लिए ढेबरूआ पुलिस के साथ स्वाट टीम को लगाया गया। बुधवार की शाम थाना ढेबरूआ के ग्राम मलगहिया के पास पुलिस व स्वाट टीम संयुक्त रूप से चेकिग कर रही थी। इसी दौरान एक कार व दो बाइक आती हुई दिखी, पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो वह भागने लगे।

कुछ दूर तक पीछा करने के बाद उन्हें रोक कर चेक किया किया तो जेवरात, असलहा और औजार बरामद हुआ। पूछताछ में उन्होंने बताया कि बार्डर के क्षेत्र में दिन में गाड़ियों से रेकी करने के बाद रात में घटना को अंजाम देते है। थाना ढ़ेबरूआ व त्रिलोकपुर में दो-दो और इटवा व गोल्हौरा में एक-एक स्थानों पर चोरी किया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसओ ढेबरूआ राजेंद्र बहादुर सिंह, प्रभारी स्वाट टीम ब्रहमानंद गौड़, एसआइ शिवदास गौतम, दिनेश राजभर, आरक्षी मृत्युंजय कुशवाहा, आशुतोष यादव, अश्वनी कुमार राय, अवनीश कुमार सिंह, दीपक गोविद राव, गट्टू पांडेय आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *