भवानीगंज। किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म

0
29

डुमरियागंज। भवानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना 17 दिसंबर की है। पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोस में गई उसकी बहन घर में पहुंची और आरोपी को पकड़कर अपने भाई को इसकी जानकारी दी। वहीं, भाई ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

इस मामले में शुक्रवार को मामले में पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के घर पुलिस व फारेंसिक टीम के सदस्यों ने पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी हासिल की। इसके बाद पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बता दें कि 17 दिसंबर को 16 साल की नाबालिग लड़की घर में अकेले थी। यह देख उसी ग्राम पंचायत के दूसरे राजस्व गांव निवासी एक युवक ने घर में जबरदस्ती घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने लगा। पीड़िता के चिल्लाने पर पड़ोस में गई उसकी बड़ी बहन घर पहुंची।

बहन के साथ दुष्कर्म करते देख उसने उसे पकड़ लिया। इसी बीच भवानीगंज से भाई भी वापस आ गया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद महिला थाने की एसआई पूनम मौर्या, फारेंसिक टीम के प्रभारी वेदप्रकाश मिश्रा, भवानीगंज एसओ हरेंद्र पाठक के साथ पीड़िता के घर पहुंचे। पूछताछ करते हुए पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। भवानीगंज थानाध्यक्ष हरेंद्र पाठक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here