सलमान खान का करियर शुरू होने पर बच्चियां थी ये एक्ट्रेसेस

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में सलमान मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसमें सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट होंगी. सलमान ने 1988 में बीवी हो तो ऐसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के रिलीज होने के 4 साल 6 महीने बाद आलिया का जन्म हुआ था. आइए जानते हैं कि सलमान की डेब्यू फिल्म के दौरान यंग जनरेशन की एक्ट्रेसेस की उम्र क्या थी, जो उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

 

 

जैकलीन फर्नांडीज और सलमान खान ने रेस 3 फिल्म में काम किया था. सलमान ने जब पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी से डेब्यू किया था तो उस वक्त जैकलीन 3 साल 11 महीने की थीं.

 

 

 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में दिशा पटानी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. दिशा का जन्म बीवी हो तो ऐसी फिल्म के रिलीज होने के 4 साल बाद हुआ था.

 

 

कटरीना ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. सलमान के डेब्यू फिल्म के दौरान कटरीना 5 साल की थी. दोनों भारत फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे.

 

 

सलमान खान और सोनम कपूर ने प्रेम रतन धन पायो फिल्म में साथ काम किया था. 1988 में सलमान की डेब्यू फिल्म के दौरान सोनम की उम्र 3 साल थी.

 

 

सुल्तान फिल्म में अनुष्का शर्मा, सलमान की लव इंटरैस्ट के रूप में नजर आई थीं. बता दें कि सलमान ने जब फिल्म बॉलीवुड डेब्यू किया था तब अनुष्का सिर्फ तीन साल की थी.

 

 

करीना कपूर सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान में काम कर चुकी हैं. सलमान की डेब्यू फिल्म के दौरान करीना की उम्र 7 साल 11 महीने थी.

 

 

प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान के साथ सलाम ए इश्क और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 1988 में जब सलमान ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो उस समय प्रियंका 6 साल की थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *