सिद्धार्थनगर में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात मासूम से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने गंभीर हालत में मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ.धर्मवीर सिंह ने रात में ही घटना स्थल का जायजा लिया।

चिल्हिया क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात बारात आई थी। गांव की ही एक छह वर्षीय मासूम रात में बारात देखने निकली थी। गांव का ही एक युवक उसे बहला फुसलाकर गांव के बाहर बाग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई और युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। वहीं मासूम के घर न लौटने पर परिवारीजनों ने तलाश शुरू कर दी।



काफी देर बाद बाग में वह बेहोशी की हालत में मिली। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और वह खून से लथपथ थी। परिवारीजन उसे लेकर थाने जा रहे थे कि रास्ते में उसे होश आ गई। मासूम ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने बाग में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद परिवारीजन मासूम को लेकर थाने पहुंच आपबीती बताई। पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के विरुद्ध धारा 376, भादवि एवं 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गाव में एहतियात के तौर पर फोर्स भी तैनात कर दी गई है।

सुबह मेडिकल परीक्षण के लिए बच्ची को जिला चिकित्सालय में भेजा गया। वहा उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्र बच्ची उसके परिजनों का बयान ले चुके हैं।



शादीशुदा है युवक : युवक शादीशुदा है। उसका गौना नहीं आया था। गाव में वह पूर्व भी विवादित रहा है। पुलिस का कहना है कि वह विदादित न होता तो ऐसी शर्मनाक हरकत क्यों करता।

आरोपित के विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। उस पर रासुका की भी कार्रवाई की जाएगी। गाव में स्थिति शातिपूर्ण है। फिर भी एहतिहात के तौर पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *