सिद्धार्थनगर :राप्ती नदी में मिले मां-बेटी के शव, दो बच्चियां लापता

0
26

सिद्धार्थनगर जनपद के प्यूरिया गांव निवासी मां शीला (33) व पुत्री सुमन (8) का शव बलरामपुर के थाना उतरौला के ग्राम भरवलिया के पास राप्ती नदी में उतराते हुए मिला। शीला रविवार को तीन पुत्रियों के साथ नाराज होकर घर से निकल गई थी। दो पुत्रियां मोहिनी (5) व निशा (2) अभी लापता हैं। बिजौरा के पास बांध पर सभी के चप्पलें मिली हैं। पुलिस लापता पुत्रियों की तलाश में जुटी है। मृतका का पति थाना त्रिलोकपुर में ग्राम प्रहरी के पद पर तैनात है।

पति रामधनी ने बताया कि घर में रविवार को विवाद हुआ था। मामले को शांत कराने के बाद वह काम पर चला गया। शाम को जब वापस लौटा तो पत्नी व पुत्रियां घर पर नहीं थीं। परिचित व रिश्तेदारों से संपर्क किया। अपने स्तर पर काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों ने ग्राम औरंगाबाद व बेतनार बांध के पास नदी में शव को देखा, उन्होंने थाने को सूचना दी।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, शव बहकर बलरामपुर की सीमा में चले गए। फिर पुलिस ने इसकी सूचना उतरौला पुलिस को दी। वहां की पुलिस ने भरवलिया गांव के निकट दोनों शव को पानी से निकलवाया। एसओ त्रिलोकपुर मनोज त्रिपाठी ने बताया कि महिला का मायका ग्राम गोपिया में है। मायके पक्ष के लोग उतरौला पुलिस के साथ शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बलरामपुर गए हैं। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here