सिद्धार्थनगर। फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश

0
306

सिद्धार्थनगर। सदर थाना क्षेत्र के सुखराजपुर गांव में गुरुवार की सुबह बरामदे में फंदे से लटकती हुई एक विवाहिता की लाश मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका की भाभी की तहरीर पर पुलिस पति, सास व ननद के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी गई है।

कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के चकईजोत गांव निवासी रुखसाना (20) की शादी सदर थाना क्षेत्र के सुखराजपुर गांव निवासी बुखरान के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह बरामदे में संदिग्ध हाल में रुखसाना की लाश छत की कुंडी से फंदे के सहारे लटकती हुई मिली। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुरानी नौगढ़ चौकी की पुलिस को दी। सूचना पर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार शुक्ला टीम के साथ गांव पहुंचे। इसके बाद शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मायके वालों को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मृतका के परिवार के किसी अन्य सदस्य के न होने के कारण उसकी भाभी ने चौकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस संबंध में चौकी इंचार्ज पुरानी नौगढ़ राजेश कुमार शुक्ल ने बताया कि मृतका की भाभी की तहरीर पर पति, सास व ननद के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here