टूटे हुए बिजली पोल से बनी रहती है बड़ा हादसा की सम्भवना

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

(समाचार)सिद्धार्थनगर बढ़नी से तुलसीपुर जाने वाले मार्ग पे पे लगा विजली का पोल बीते एक वर्ष से टूटा हुआ है किंतु विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों की शिथिलता से टूटे विद्युत पोल को आज तक बदला नहीं जा सका है। इससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है। स्थानीय लोगों ने विभाग से जल्द विद्युत पोल बदलने की मांग की है।

स्थानीय बस स्टाप से तुलसीपुर को जाने वाली मुख्य सड़क पर लगा विद्युत पोल एक साल पहले ट्रक के ठोकर से टूट गया था। इस टूटे खंभे के स्थान पर नया खंभा लगाने के लिए उपभोक्ताओं ने कई बार विभागीय अधिकारियों से कहा लेकिन आज तक इस समस्या के प्रति कोई सुनवाई नहीं हुई। यह खंभा सड़क के किनारे वैसे ही खड़ा रहा। इसी बीच बीती रात एक बार फिर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उक्त खंभा टूटकर अपने स्थान से खिसक गया है, जो उपभोक्ताओं के घरों में गए पतले केबिल और खंबे को रोकने के लिए लगे स्टे तार के सहारे झुका हुआ है।

किसी दिन यह बडे़ हादसे का कारण बन सकता है। इससे उपभोक्ता काफी चिंतित हैं। अब्दुल अलीम, किशन शर्मा, साजिद खान, अशोक गुप्ता, इबरार, विजय श्रीवास्तव, संकटा चौधरी, नगीना पांडेय, डॉक्टर मोईन आदि उपभोक्ताओं ने विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों का ध्यान इस गंभीर समस्या की तरफ दिलाते हुए जलचर खंबे को अति शीघ्र बदलने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *