Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, अब तक 5 करोड़ लोगों ने देखा

0
165

बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी फिल्मों का भी अपना एक दर्शक वर्ग है. शादी हो या पार्टी भोजपुरी गानों के बिना सब अधुरा है. हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह का नया गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गए इस गाने में खेसारी, चांदनी का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनके आते ही वह उन पर नाराजगी दिखाते हैं.

गाने में दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. अब तक यूट्यूब पर इस वीडियो को लगभग 5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

गाने को प्रियंका सिंह और खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसे लिरिक्स पवन पाण्डेय ने और संगीत शंकर सिंह ने दिया है. चांदनी सिंह की ‘चटाई ओढ़’, ‘आजईतु’, ‘नन्दी कहां जाली किया’ इस साल की हिट म्यूजिक वीडियो में से एक हैं .

बता दें कि चांदनी सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं. वैसे इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग कर रही हैं . वहीं दूसरी तरफ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है. फिल्‍म वायरल हो गई और लोगों को पसंद आ रही है।

फिल्‍म को मिल र‍ही इस सफलता को खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे मालूम था कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. फिल्म भोजपुरिया संस्‍कारों के साथ है. इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here