सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विधायक के भाई का धमकी भरा ऑडियो जाने क्या है मामला

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

डुमरियागंज: योगी सरकार के विधायक के भाई की गुंडागर्दी सामने आई है. डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र सिंह के भाई जगदंबा सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बस्ती जिले के भिरिया गांव के रहने वाले शराब कारोबारी भवानी शुक्ल को फोन पर शराब की दुकान का लाइसेंस कैसिंल कराने को लेकर धमकी दी. इस घटना का एक ऑडियो भी सामने आया है.

वायरल हो रहे ऑडियो में विधायक के चचेरे भाई जगदंबा सिंह यह बोल रहे हैं कि मै विधायक राघवेंद्र सिंह का भाई बोल रहा हूं. जो योगी के बेहद करीबी हैं और हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी भी हैं. जगदंबा सिंह यहीं नही रुके, कहा कि मेरे भाई राघवेंद्र सिंह का नंबर योगी जी के बाद आता है, जिनकी हैसियत यूपी मे डिप्टी सीएम की है, इसलिए शराब की दुकान मेरे आदमियों को लेने दो, तुम अगर नहीं मानोगे तो दुकान नहीं चला पाओगे.

पीड़ित ने आरोप लगाया कि जगदंबा सिंह ने उसे फोन पर धमकी दी. इतना ही नही जगदंबा सिंह डीएम पर भी टिप्पणी करने से भी गुरेज नहीं किया. उन्होंने कहा कि सरकार हमारी है, डीएम हमारा है, डीएम हमसे बच कर नहीं रह पाएगा, क्योंकि डीएम हमसे है न कि हम डीएम से हैं.

जगदंबा सिंह ने पीड़ित से कहा कि दुकान का लाइसेंस लेकर तुमने अपना भविष्य खराब कर लिया है. जगदंबा सिंह ने पीड़ित को पंडित से ठाकुर बनने तक की सलाह दे डाली. वहीं जगदंबा सिंह ने इन आरोपो से साफ इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि कहा कि मैने किसी को धमकी नहीं दी है जबकि पीडित ने ऑडियो पेश कर न्याय की गुहार लगाई है.

बहरहाल पुलिस ने पीड़ित अभिनव पांडे की तहरीर के आधार पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है. धमकी देने वाले जगदंबा सिंह का एफआईआर मे कहीं भी जिक्र नहीं किया गया है जब कि पीड़ित ने साफतौर पर विधायक राघवेंद्र सिंह के भाई जगदंबा सिंह पर आरोप लगाया था.
डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र सिंह के भाई के दारू का ठेका पाय हुए ठेकेदार को फोन पर धमकाया …

ब्राह्मण ठेकेदार को खुलेआम दी चुनोती ….टेंडर वापस लो वार्ना अंजाम होगा बुरा ….

सरकार हमारी है डीएम हमारा …
मुख्यमंत्री योगी के बाद डिप्टी सीएम मेरा भाई डुमरियागंज का विधायक राघवेंद्र सिंह का है नम्बर उनका भाई बोल रहा हूँ…

ठाकुर का है जमाना आप हो पंडित नही लेने दूंगा दारू का ठेका टेंडर वापस लो ….

डुमरियागंज की जिले में राजनीति और पूर्वांचल में ठाकुर ब्राह्मण का भेदभाव चरम पर …

डुमरियागंज विधायक के भाई का सीधे सीधे धमकी ,दुकान ना चलने देने का ठोक रहे हैं दावा…

अपने भाई विधयक को बता रहे है सीएम योगी के बाद उपमुख्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है ….

क्षेत्र में ठेकेदारों में दशासत का माहोला ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *